फरीदाबाद: रेप के आरोपी ने उगले कई सनसनीखेज राज! पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद भेजा गया जेल

प्रतीकात्‍मक फोटो

फरीदाबाद:

फरीदाबाद सेक्टर 7 एरिया में 7 नवंबर हुई एक अज्ञात महिला की हत्या के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी मनोज को आज पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद अदालत मे पेश कर जेल भेजा गया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि इस मामले के आरोपी मनोज को क्राइम ब्रांच सेंट्रल और 85 की टीम ने 20/21 नवंबर की रात नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया था. आरोपी मनोज नेपाल का रहने वाला है जो फिलहाल फरीदाबाद की सेक्टर 11 राजीव नगर झुग्गी में रह रहा था. आरोपी फरीदाबाद में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है.

यह भी पढ़ें

बता दे की 7 नवंबर की रात आरोपी ने एक महिला के साथ बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को सेक्टर 7 पार्क में फेंक दिया था. इस मामले में क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस की टीमें लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. क्राइम ब्रांच की टीम ने सीसीटीवी फुटेज, गुप्त सूत्रों, तकनीकी सहायता और आसपास के लोगों के साथ की गई पूछताछ के आधार पर वारदात में शामिल आरोपी मनोज को सनौली बॉर्डर नेपाल से गिरफ्तार कर फरीदाबाद लाया गया था, जिसे अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था.

पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी ने महिला की हत्या करने से पहले महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. अरोपी ने सेक्टर 7 पार्क के पास अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की परंतु महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने उसका सर दीवार से दे मारा और कपड़े से उसका गला घोट दिया. आरोपी को डर था कि कहीं महिला जिंदा बच गई तो वह पुलिस के पास जाएगी और पुलिस उसे गिरफ्तार करके जेल भेज देगी.

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच की टीम ने वारदात के समय पहना हुआ आरोपी का जैकेट सेक्टर 12 से बरामद किया. रिमांड पूरा होने पर पुलिस द्वारा आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद उसे अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है. पुलिस आयुक्त ने मामले में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं जिसके तहत अदालत में जल्द ही मामले का चालान पेश करके आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी.

       

ये भी पढ़ें:-
“2002 में ‘सबक सिखाने’ के बाद गुजरात में अब स्थायी शांति है..”: गृहमंत्री अमित शाह
अमेजॉन ने छंटनी की खबरों का खंडन किया, कहा – कुछ ने स्वेच्छा से छोड़ी नौकरी : सूत्र

Featured Video Of The Day

FIFA WC 2022: Group E में Costa Rica के खिलाफ मुकाबले के लिए देखिए Japan टीम की तैयारी

Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock